Best Sports Betting Sites in India | sportvip

क्रिकेट बल्लेबाजी युक्तियाँ एशेज क्रिकेट वापस आ गया है

क्रिकेट बल्लेबाजी युक्तियाँ एशेज क्रिकेट वापस आ गया है
क्रिकेट बल्लेबाजी युक्तियाँ एशेज क्रिकेट वापस आ गया है

कैसीनो

क्रिकेट बल्लेबाजी युक्तियाँ एशेज क्रिकेट वापस आ गया है

क्रिकेट बैटिंग टिप्स के बीच रोमांचक श्रृंखला के बाद, जिसने इंग्लैंड को फिर से हासिल किया
4.489 則評論
क्रिकेट




क्रिकेट

एशेज क्रिकेट इज़ बै
के बीच रोमांचक श्रृंखला के बाद, जिसने क्रिकेट बैटिंग टिप्स को देखा, क्रिकेटआखिरकार सोलह बंजर वर्षों के बाद ऑस्ट्रेलिया से एशेज ट्रॉफी हासिल की, एशेज क्रिकेट क्रिकेट बैटिंग टिप्स वापस आ गया है।
2005 की श्रृंखला को कई लोगों द्वारा सबसे रोमांचक क्रिकेट श्रृंखला के रूप में आंका गया था, और बहुत से लोग असहमत नहीं थे। यह सही समय पर खेल, कठिन और रोमांचकारी था, और सभी क्रिकेट प्रेमियों को इस बार ऑस्ट्रेलिया में दोहराव देखने की उम्मीद है। पिछली बार यह आखिरी मैच के अंतिम दिन के तार से नीचे चला गया था, और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में समर्थक वापसी श्रृंखला के लिए आगे देख रहे हैं।
गब्बा क्रिकेट बैटिंग टिप्स, ब्रिस्बेन और इंग्लैंड में 1986 के बाद से पाँच मैचों की श्रृंखला नहीं चल रही है। ऑस्ट्रेलिया अभी भी दुनिया में नंबर एक क्रिकेट राष्ट्र है, हालाँकि इंग्लैंड क्रिकेट बैटिंग टिप्स उन्हें उस बुलंद हौसले से हटा सकते हैं। तीन टेस्ट जीतने का मार्जिन। वे ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए कि सत्तर के दशक में केरी पैकर के दिनों के बाद से जब ऑस्ट्रेलिया के अधिकांश सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को हिस्सा लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।
सट्टेबाजों और सबसे चतुर पंडितों को ट्रॉफी के छोटे कलश को फिर से लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में लाल गर्म पसंदीदा है, (ओज 1/5, इंग्लैंड 9/1, श्रृंखला 13/1। आप अभी भी बेटफेयर के लिए $ 30 का दांव लगा सकते हैं। कोड 6CHE3VPWJ इनपुट करके)। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप उन बाधाओं पर सोचेंगे, फिर भी अगर आप इंग्लैंड के समर्थक हैं तो आशावादी होने के कुछ कारण हैं।
सबसे पहले, ऑस्ट्रेलिया के कुछ लोग बूढ़े हो रहे हैं। उनके फ्रंट लाइन के कुछ खिलाड़ी 35 से अधिक हैं, और गर्मी और लंबे समय तक खेलने वाले दिनों में, यह असंभव नहीं है कि उनके कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी भाप से निकल जाएं। दूसरे, ऑस्ट्रेलिया को कलश वापस लेने के लिए क्रिकेट बैटिंग टिप्स श्रृंखला जीतने की आवश्यकता है। अगर वे श्रृंखला ड्रा करते हैं तो इंग्लैंड एशेज को बरकरार रखेगा, लेकिन एक छोटा सा फायदा नहीं।
इंग्लैंड के लिए डेबिट पक्ष पर, उन्हें गंभीर चोट लगी है। जोन्स, वेल्शमैन की चोटों से दुखी किस्मत जारी है और वह इस दौरे को याद करता है। विश्वसनीय सलामी बल्लेबाज ट्रेस्कोथिक तनाव से संबंधित समस्या के रूप में वर्णित के साथ घर लौट आया है, और शायद सबसे खराब, विजेता कप्तान माइकल वॉन अभी भी घायल है और शुरुआती मैचों में से किसी में नहीं खेलेंगे। वह न केवल अपनी बल्लेबाजी के लिए, बल्कि अपने नेतृत्व के लिए भी चूक जाएगा। यह मत भूलो कि वह ऑस्ट्रेलिया में खेली गई अंतिम श्रृंखला में दोनों ओर से सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे, और इस प्रक्रिया में 2002 क्रिकेट बैटिंग टिप्स में नासिर हुसैन की दुर्भाग्यपूर्ण श्रृंखला में दुनिया में नंबर एक स्थान बन गया।


क्रिकेट स्कोर

पिछली बार, नासिर ने ब्रिस्बेन में टॉस जीता था और एक झुलसाने वाले दिन पर क्रिकेट स्कोर, तुरंत फील्डिंग करने का फैसला किया, जब लगभग सभी ने बल्लेबाजी की सिफारिश की। उस फैसले ने इंग्लैंड को पहले दिन से पीछे कर दिया और वे कभी उबर नहीं पाए। करिश्माई फ्रेडी फ्लिंटॉफ के तहत भारत के समय में सट्टेबाजी की यह साइट, अगर इंग्लैंड टॉस जीतता है, तो उनसे बल्लेबाजी की उम्मीद की जाती है और वे उस सिक्के के फ्लिप पर निर्भर हो सकते हैं। ग्राउंड्समैन ने बताया है कि उसने बहुत सारे ज़िप के साथ एक "रसदार" पिच तैयार किया है, एक जो गति लेगा और कानों के पिछले हिस्से में बहुत सारे शत्रुतापूर्ण सामान उड़ने के लिए बाध्य है।
इंग्लैंड के पास कुछ युवा अनुभवहीन खिलाड़ी हैं। एलिस्टेयर कुक ने तेजी से 54 का एक उत्कृष्ट टेस्ट मैच औसत स्थापित किया है। उन्होंने ग्लेन मैकग्रा को भारतीय गेंदबाजों में ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइक सट्टेबाजी साइटों का ध्यान आकर्षित किया है, जिन्होंने कुक को अपने बन्नी में से एक बनाने की कसम खाई है। हम देखेंगे। ग्लेन ऑस्ट्रेलिया के लिए पांच-ज़िप परिणाम की भी भविष्यवाणी कर रहा है, लेकिन फिर से, उसने इंग्लैंड में दो गर्मियों में ठीक उसी चीज की भविष्यवाणी की। भारत में स्पिन विभाग सट्टेबाजी साइटों में, पुराने दांव गिल्स, और ब्लॉक पर नए बच्चे मोंटी पनेसर के बीच देर से निर्णय लिया जाएगा। सिख निष्कर्षण के मोंटी, ने तेजी से खुद को ताबीज के रूप में खुद को स्थापित किया है, जो कि दसियों हजारों लोगों को पागल कर चुके हैं। मोंटी एक संभावित मैच विजेता भी है, हालांकि वह मुश्किल ऑस्ट्रेलियाई विकेटों पर भारत में गेंद की सट्टेबाजी साइटों को स्पिन करने में सक्षम होगा या नहीं। उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज पहले ही सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं कि वे मोंटी को सभी हिस्सों में भेजना चाहते हैं। यह भारत में दिलचस्प सट्टेबाजी साइटों हो सकता है।



क्रिकेट स्कोर